दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: शराब से लदे ट्रक को चोरी करने वाले 5 गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2021, 9:06 AM IST

ग्रेटर नोएडा में चोरी, झपटमारी और लूट के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में दादरी थाना पुलिस ने शराब से लदे ट्रक लूट मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से ट्रक सहित शराब बेचकर अर्चित की हुई रकम बरामद की है.

5 accused arrested for stealing truck loaded with alcohol in dadri of greater noida
शराब से लदे ट्रक को चोरी करने वाले 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:21 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से 1000 शराब की पेटी से लदे हुए ट्रक को कुछ लोगों ने चोरी कर लिया था. जिसके संबंध में थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से ट्रक भी बरामद कर लिया, जिसे चोरी किया गया था.

शराब से लदे ट्रक को चोरी करने वाले 5 गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रक में रखी शराब को बेचने के बाद, अर्जित की गई रकम 2 लाख 79 हजार भी बरामद की है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुज्जमिल, तालिब, इमरान, नवीन और सागर के रुप में हुई है. वहीं इनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय भेजा है.

ये भी पढ़ें:-संगम विहार: लूट मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

एडिसनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा का क्या है कहना

इस मामले के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 21 अप्रैल को पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सिरसाकट से 500 मीटर पहले मन्दिर के सामने से चोरी किए गए ट्रक पीबी 11 बीएफ 7292 व उसमें लदी 1000 पेटी शराब को बेचकर अर्जित किये धन 2,79,000 रुपये बरामद किये गये हैं.

जिसके संबंध में थाना दादरी पर धारा 419,420,342,379,411,413,171,120 बी आईपीसी पंजीकृत की गई है. साथ ही सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details