दिल्ली

delhi

सनसनी: ग्रेटर नोएडा में गोली मारकर युवक की हत्या

By

Published : Aug 12, 2021, 3:44 AM IST

Updated : Aug 17, 2021, 7:04 AM IST

ग्रेटर नोएडा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद बदमाश फरार है. पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है. शूरूआती दौर में मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

मृतक अमित की पुरानी तस्वीर
मृतक अमित की पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी स्थित चक्रसेनपुर गांव से युवक की हत्या का मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मार कर हत्या की है. घटना की सूचना मिलते ही दादरी पुलिस मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

हत्या के बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक हत्या बुधवार की शाम को की गई. मृतक का नाम अमित है, जो मूलरूप से चक्रसेनपुर गांव का रहने वाला है. अमित पर बदमाशों ने कुछ महीने पहले भी हमला किया था, जिसमें वो बाल-बाल बच गया था, लेकिन इस बार बदमाशो ने अमित के ऊपर 3 गोलियां लगातार चलाकार हत्या कर दी. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित की गई है. जल्द ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. वही, शुरूवाती जांच में मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल
इसे भी पढ़ें:नोएडा में दो साल से फर्जी पुलिसकर्मी बनकर घूमने वाला गिरफ्तार
Last Updated : Aug 17, 2021, 7:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details