दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा के सेक्टर-9 में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मामूली विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:31 AM IST

Young man stabbed to death in Noida minor dispute
मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-9 में मामूली विवाद में एक युवक को चाकू मार दी गई. गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या


प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला
बताया जा रहा है कि ये मामला प्रेम-प्रसंग का है. सेक्टर-9 शौचालय के पास एक महिला ने अपने परिचित युवक उमेश को बातचीत के लिए बुलाया. उसी दौरान महिला के कुछ साथी वहां आ गए और युवक से उनकी कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


4 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज
मृतक के परिजनों ने 4 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. परिजनों का आरोप है कि महिला शहनाज ने उमेश को फोन कर बुलाया था. जिसके बाद महिला ने आफताब, सिकंदर और सतीश के साथ मिलकर उमेश की हत्या कर दी. सीओ ने बताया कि कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details