दिल्ली

delhi

घरेलू झगड़े में युवक ने पत्नी और सास पर केरोसिन तेल डालकर लगाई आग

By

Published : Aug 25, 2021, 12:50 PM IST

नोएडा में एक व्यक्ति ने पत्नी और सास पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. जिसमें वह खुद भी झुलस गया. बताया जा रहा है युवक ने घरेलू झगड़े के चलते आग लगाई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर उन्हें सफदरगंज अस्पताल रेफर किया गया है.

Noida: Wife and mother-in-law set on fire by pouring kerosene oil in domestic dispute
नोएडा थाना सेक्टर 39

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास पर केरोसिन ऑयल डालकर आग लगा दी. यह घटना थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हाजीपुर की है. यहां किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति मोहनदास मूल निवासी जिला मालदा, पश्चिम बंगाल द्वारा पारिवारिक क्लेश के चलते अपनी पत्नी व सास के ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा लगा दी, जिसमें वह स्वयं भी झुलस गया. तीनों घायलों को नोएडा के सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां से उनको सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.


ये भी पढ़ें-मंगोलपुरी: गृह क्लेश से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें-गुस्से में पति बना 'हैवान'! पत्नी को डंडे से पीटा, हालत गंभीर

इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि तीनों ही लोग 39 थाना क्षेत्र के हाजीपुर में किराए के मकान में रहते हैं. उनका विवाद काफी समय से चला आ रहा है. बताया जा रहा है कोर्ट में भी इनका केस चल रहा है. किसी बात के विवाद होने के बाद पति द्वारा यह कदम उठाया गया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-हर्ष विहार: शख्स ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या, पत्नी पर करता था शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details