दिल्ली

delhi

ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने उठाया सुरक्षा का मुद्दा, कहा- श्रीकांत की सोसाइटी में एंट्री नहीं होनी चाहिए

By

Published : Aug 10, 2022, 10:03 AM IST

Updated : Aug 10, 2022, 11:26 AM IST

नोएडा स्थित ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद बैठक की. इसमें सोसाइटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई गई. महिलाओं का कहना था कि हम प्रशासन से मांग करेंगे कि श्रीकांत की सोसाइटी में एंट्री बंद हो जाए.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार रात को बैठक की और सोसाइटी में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किए. बैठक के बाद महिलाओं ने सोसाइटी में प्रशासन से सुरक्षा की मांग की. वहीं महिलाओं ने श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी का स्वागत किया और भविष्य में उसे सोसाइटी में न आने देने को लेकर प्रशासन से भी मांग की. महिलाओं का कहना था कि श्रीकांत जैसे जो भी लोग हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं उनका कहना था कि श्रीकांत को ऐसी सजा मिले, जिसमें वह जेल से बाहर ही न आ सके.


महिलाओं ने कहा कि सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी जैसे लोगों को रहने का अधिकार नहीं है. उनका कहना था कि श्रीकांत त्यागी ने जो कृत्य किया है, उसके लिए उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है, ताकि लोगों के लिए एक मिसाल बने. महिलाओं ने कहा कि हम शासन और प्रशासन से मीडिया के माध्यम से मांग करेंगे कि सोसाइटी की सुरक्षा बढ़ाई जाए ताकि रविवार रात जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो सके.

ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने उठाया सुरक्षा का मुद्दा

ये भी पढ़ेंः श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, कहा- मुझे अपनी गलती का है पछतावा

महिलाओं ने कहा कि श्रीकांत त्यागी अब इस सोसाइटी में न रहे इसकी गुजारिश प्रशासन से हम जरूर करेंगे ताकि भविष्य में सोसाइटी का माहौल न बिगड़े. उनका कहना था कि नोएडा की अन्य सोसाइटियों में भी पुलिस को विशेष नजर रखने की जरूरत है, ताकि किसी भी सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी जैसे लोग माहौल न बिगाड़ सके और किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार या बदसलूकी न हो सके.

ओमेक्स सोसाइटी की महिलाओं ने उठाया सुरक्षा का मुद्दा
Last Updated : Aug 10, 2022, 11:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details