दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भाई बने जल्लाद! बहन का पहले गला दबाया फिर उड़ेल दिया तेज़ाब

तेज़ाब डालने के बाद आरोपी पीड़ित को मरने के लिए सड़क पर छोड़कर भाग गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची, दादरी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी बिगड़ती हालत को देख कर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : May 10, 2019, 4:58 PM IST

Updated : May 10, 2019, 5:26 PM IST

ग्रेटर नोएडा में बहन पर भाइयों ने किया एसिड अटैक

नई दिल्ली/नोएडा: दादरी के कोर्ट पुल के पास एक युवती के साथ बेरहमी करने का मामला सामने आया है, युवती के चेहरे, हाथों और गले पर एसिड फेंका गया है. आरोप है कि इस युवती के भाइयों ने उसका गला घोटकर हत्या करने की कोशिश की, जब ऐसा करने में नाकाम रहे तो उस पर एसिड फेंक दिया.

ग्रेटर नोएडा में बहन पर भाइयों ने किया एसिड अटैक

हालत गंभीर

तेजाब डालने के बाद आरोपी पीड़ित को मरने के लिए सड़क पर छोड़कर भाग गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दादरी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी बिगड़ती हालत को देख कर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. युवती ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी ये दशा उसके भाइयों ने की है. युवती के बयान के आधार पर पुलिस FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

'भाईयों ने की दरिंदगी'

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला रामनगर, गुलावठी बुलंदशहर की रहने वाली है, महिला अपने पिता हाफिज के साथ रहती हैं और उसके दो भाई इरफान और रिजवान अलीगढ़ में रहते हैं. पिछले दिनो वो उनसे मिलने के लिए अलीगढ़ गई हुई थी, आज जब उसके दोनों भाई उसे घर छोड़ने के लिए आए, तो दादरी के कोर्ट पुल के पास पहले उसे गाड़ी से उतारा और उसका गला घोटकर हत्या करने की कोशिश की. लेकिन इस प्रयास में वो सफल नहीं हो सके क्योंकि उस जगह पर पब्लिक की आवाजाही थी, जिसके बाद उन्होंने महिला पर तेजाब फेंक दिया और मौके से भाग गए.

लोगों ने इसकी सूचना दादरी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत के मद्देनजर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया.

Last Updated : May 10, 2019, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details