दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 19, 2022, 8:30 PM IST

ETV Bharat / city

मासूम बच्चे को नोचता रहा खूंखार कुत्ता पिटबुल, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में दो पक्षों की लड़ाई में एक ने अपने खूंखार कुत्ते को दूसरे पक्ष पर छोड़ दिया. कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Viral video of Pitbull dog attacking an innocent child in greater noida
Viral video of Pitbull dog attacking an innocent child in greater noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के सादोपुर गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अपने खूंखार पालतू कुत्ता छोड़ दिया. कुत्ता एक मासूम बच्चे पर टूट पड़ा. कुत्ते ने बच्चे को तब तक काटा जब तक वह लहूलुहान नहीं हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह कुत्ते के चंगुल से बच्चों को छुड़ाया गया.

इस पूरी घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए पीड़ित पक्ष से संपर्क कर मामले की जांच शुरू की. जिसमें पीड़ित पक्ष द्वारा तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीसरा आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. जिस कुत्ते द्वारा बच्चे को काटा गया उसकी नस्ल पिटबुल हैं.

नोचता रहा खूंखार कुत्ता पिटबुल,

पढ़ें:-नोएडा में रॉन्ग साइड पर दौड़ी बीजेपी की गाड़ी, वीडियो वायरल


एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन इलामारन जी ने बताया कि थाना बादलपुर पर पीड़ित मनवीर द्वारा सूचना दी गई कि रविन्द्र, सौरभ और जगत ने मारपीट करते हुए अपने पालतू कुत्ते को पीड़ित के भतीजे पर काटने के लिये छोड दिया. इस संबंध में थाना बादलपुर पर धारा 452/289/323/504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. वही दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है और तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details