दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दादरी: बिजली के तारों में रोजाना हो रही स्पार्किंग, विभाग नहीं ले रहा कोई सुध

दादरी में जर्जर पड़ी विद्युत लाइन में आए दिन आग लगती रहती है. किसी न किसी गली मोहल्ले के बिजली की तारों में फुलझड़ी की तरह आग लगती है और उसमें से पटाखों के फूटने जैसी आवाजें आती हैं. लेकिन बिजली विभाग चैन की नींद में है. अब इन तारों के जलने का एक वीडियो वायरल हुआ है.

By

Published : Jun 23, 2020, 1:29 PM IST

viral video of fierce sparking of electric wires in Dadri area
ग्रेटर नोएडा वायरल वीडियो बिजली के तार स्पार्किंग बिजली के तार दादरी न्यूज बिजली विभाग

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से दादरी में लगातार बड़े फॉल्ट्स होते रहते हैं. दादरी इलाके में अक्सर बिजली के तारों में भयंकर स्पार्किंग देखी जाती है. जिससे लगातार आस-पास के घरों में आग लगने का डर बना रहता है. विद्युत विभाग के आला अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद भी दादरी इलाके में बिजली के नए तार नहीं डाले जाते हैं.

बिजली के तारों में स्पार्किंग का वायरल वीडियो

अब इस समस्या को लेकर दादरी इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बिजली की तारों में फुलझड़ी की तरह आग लगती हुई दिख रही है. लेकिन विद्युत विभाग इसे लेकर बेखबर है. वो शायद किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है.

लगभग रोजाना ही जलते हैं तार

दादरी में जर्जर पड़ी विद्युत लाइन में आए दिन आग लगती रहती है. किसी न किसी गली मोहल्ले के बिजली की तारों में फुलझड़ी की तरह आग लगती है और उसमें से पटाखों के फूटने जैसी आवाजें आती हैं. बिजली की केबल में आग लगने के बाद मोहल्लों की बत्ती गुल हो जाती है. स्थानीय लोग कई बार बिजली के तारों को बदलवाने की मांग कर चुके हैं. लेकिन लोगों की मांग करने के बाद भी जर्जर बिजली की लाइन नहीं बदली जाती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details