दिल्ली

delhi

By

Published : May 1, 2022, 10:56 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा में रोडरेज : वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

अगर नोएडा में आप रोड पर चल रहे हैं. किसी गाड़ी से आपकी गाड़ी अगर टकरा गई तो मान के चलिए कि आपके साथ कोई बड़ा हादसा हो सकता है, क्योंकि ऐसे ही एक मामले का जीता जागता उदाहरण नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने वाले एक्सप्रेस वे पर देखने को मिले. यहां गाड़ी में स्क्रेच लगने के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ा दी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास देर रात दो ड्राइवर के बीच गाड़ी में स्क्रैच आने को लेकर झगड़ा हुआ तो दूसरे ड्राइवर ने अपनी कार को पीछे के ड्राइवर को इतनी तेज टक्कर मारी कि वो हवा में उड़ गया. कार चालक कार लेकर फरार हो गया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. फरार आरोपी और कार की तलाश में जुट गई है. कुछ ही देर में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. घटना में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है.


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक कार चालक तेज रफ्तार में सामने खड़े युवकों को टक्कर मारकर फरार हो गया. जानकारी के अनुसार ये घटना 30 तारिक देर रात करीब एक बजे की है. दिवाकर मोटवानी और उसके दोस्त मनिंदर निवासी सोनीपत हरियाणा एवं हिमांशु अग्रवाल निवासी दिल्ली हुंडई वेन्यू कार से नोएडा से सोनीपत जा रहे थे. गाड़ी को हिमांशु अग्रवाल चला रहा था. तभी गाड़ी नोएडा, ग्रेनो एक्सप्रेसवे पर थाना 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाई ओवर के पास पंहुची. तभी पीछे से तेज लापरवाही से चला रहा गाडी आई-20 चालक ने कार में टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई. दिवाकर और मनिंदर को चोट आई है. जब इसका विरोध किया तो कार 1-20 में सवार व्यक्ति नीचे उतरकर आए और मारपीट शुरु कर दी. मनिन्दर को चोटे आयी एवं दिवाकर जो सड़क पर खड़ा था एकत्र लोगो ने पुनः कार से टक्कर मार दी. इससे दिवाकर को सिर आदि में गंभीर चोटे आई है उसके बाद वो लोग I-20 कार लेकर भाग गये.

नोएडा पुलिस

एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया 30 अप्रैल की रात लगभग 1:30 बजे महामाया फ्लाईओवर के पास दो पक्षों के बीच में झगड़ा हुआ. उसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को तेज गाड़ी चला कर उसको इंजर्ड कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पक्षों में एक दूसरे से गाड़ी टकराने पर विवाद हुआ था. घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है. इस मामले में वीडियो भी सामने आया है, जिसको देखते हुए धारा 307 आईपीसी की कार्रवाई भी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:दिनदहाड़े हुई पुलिस और बदमाशों के बीच हाईवे पर मुठभेड़

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details