दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 10, 2021, 10:57 AM IST

ETV Bharat / city

वीडियो वायरल: 'बच्चे के साथ ड्यूटी करने वाली महिला पुलिसकर्मी को सम्मानित किया जाएगा'

ग्रेटर नोएडा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल तेजी से हो रहा है, जिसमे एक महिला पुलिस कर्मी अपने बच्चे को गोदी में लेकर ड्यूटी कर रही है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कुछ दिन पहले किसान आंदोलन के दौरान का है.

-female-police-officer
महिला कांस्टेबल रेणुका अपने बच्चे के साथ

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: वायरल वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी अपने बच्चे के साथ ड्यूटी निभाती नजर आ रही है. कहा जा रहा है कि ये वीडियो उस वक्त का है जब किसान ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर चक्का जाम कर रहे थे. इस वीडियो के बारे में जब पुलिस के आलाधिकारियों को पता चला तो महिला की जमकर प्रशंसा की और कहा जल्द ही ऐसे पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

देखिए रिपोर्ट

महिला पुलिस कर्मी के वायरल विडियो के संबंध में एडिसनल सीपी लव कुमार का कहना है कि पुलिस कमिश्नरेट बहुत जल्द ऐसी महिलाओं जिनके छोटे-छोटे बच्चे हैं, उनके बच्चों के लिए डे केयर के इंतजाम किए जाएंगे. उनकी ड्यूटी के दौरान, प्रशिक्षित महिलाएं उनके बच्चों की देखभाल करेंगी.'

पढ़ें-लाल किला हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने दो को किया गिरफ्तार, एक आरोपी यूके निवासी

लव कुमार ने कहा कि जिस तरह पुलिस कमिश्नर ने महिला दिवस पर दर्जनों महिला पुलिसकर्मियो को सम्मानित किया. उसी तरह हम इन जैसी महिलाओं को भी सम्मानित करेंगे. जो बिना बहाना बनाये अपनी ड्यूटी बखूबी ईमानदारी से कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला पुलिसकर्मी अपने मासूम बच्चे के साथ ड्यूटी कर रही वो काबिले तारीफ है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details