दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

Video: मां के सामने से ही बच्चा चोरी करके भाग रहा था बदमाश, लोगों ने बांधकर पीटा

नोएडा के सेक्टर 44 में 3 साल के एक बच्चे के अपहरण की कोशिश कर रहे शख्स को लोगों ने पकड़ा. आरोपी को लोगों ने रेलिंग से बांधकर पीटा.

By

Published : Aug 2, 2019, 11:25 PM IST

Updated : Aug 3, 2019, 12:00 AM IST

बच्चा चोर का viral video etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली NCR के सेक्टर 44 के छलेरा गांव में तीन साल के एक बच्चे के अपहरण की कोशिश कर रहे शख्स को लोगों ने मौके से पकड़ लिया. बच्चे की मां के अलावा दूसरे लोगों ने आरोपी को पार्क की रेलिग से बांधकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बच्चा चोर का viral video

आरोपी को लोगों ने पार्क की रेलिग से बांधा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी को लोगों ने पार्क की रेलिग से बांध रखा है और उसकी पिटाई भी हो रही है. लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पत्नी ने देखते ही मचाया शोर
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रमोद कुमार पुत्र कुंवरपाल सिंह अपने परिवार के साथ सेक्टर-45 सदरपुर कालोनी में रहते हैं. उनकी पत्नी छलेरा पार्क के पास ठेला लगाती है. एक अगस्त को पत्नी ठेला पर ग्राहकों को सामान दे रही थी और उनका तीन साल का बेटा रचित पास में ही खेल रहा था.


उसी दौरान सेक्टर- 44 छलेरा के गली नंबर 1 निवासी आमिर पुत्र मश्कूल उसके बेटे को अगवा कर भागने लगा. उसकी पत्नी ने देख लिया और शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के दूसरे लोग भी वहां जमा हो गए और आमिर को पकड़ लिया.
गुस्साए लोगों ने खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. डिप्टी एसपी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Aug 3, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details