दिल्ली

delhi

मीना कुमारी के बयान पर यूपी महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम ने दी सफाई

By

Published : Jun 10, 2021, 7:14 PM IST

उत्तर प्रदेश महिला आयोग (Uttar Pradesh Women's Commission) की सदस्य मीना कुमारी (Meena Kumari) के लड़कियों के मोबाइल इस्तेमाल करने को लेकर दिए बयान के बाद उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने सफाई दी है.

UP Women's Commission President Bimla Batham
यूपी महिला आयोग अध्यक्ष बिमला बाथम

नई दिल्ली/नोएडा:उत्तर प्रदेश महिला आयोग (Uttar Pradesh Women's Commission) की सदस्य मीना कुमारी (Meena Kumari) के लड़कियों के मोबाइल इस्तेमाल करने को लेकर दिए बयान के बाद उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने सफाई दी. साथ ही भाग जाने वाली बात पर जांच करने की बात कही है.

यूपी महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम ने दी सफाई

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम (Uttar Pradesh Women's Commission President Vimla Batham) ने कहा कि मीना कुमारी से अभी मेरी बात हुई है, उनका मोबाइल इस्तेमाल न करने को दिए बयान में कोई इस तरह का इंटेंशन नहीं था. दरअसल उनके सामने बहुत सारे मामले मोबइल से संबंधित आये थे. इसी को लेकर उन्होंने नाबालिग लड़कियों को मोबाइल इस्तेमाल न करने और माता-पिता को मोबाइल चेक करने की बात कही थी. बाकी लड़कियों के मोबाइल इस्तेमाल करना और भाग जाने वाली बात बिल्कुल गलत है. हमेशा सोच-समझ के बात करनी चाहिए, हम इसकी जांच करेंगे.

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम
ये भी पढ़ें: Noida Sector 24: नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने वाला गिरफ्तारये भी पढ़ें: नोएडा: दहेज के लिए घोंट डाला बहू का गला, पति-देवर और ससुर गिरफ्तारमीना कुमारी का बयान

उत्तर प्रदेश महिला आयोग (Uttar Pradesh Women's Commission) की सदस्य मीना कुमारी (Meena Kumari) ने मीडिया से बात करते हुए अलीगढ़ समेत प्रदेश के कई इलाकों में रेप के मामलों पर कहा कि समाज को अपनी बेटियों को भी देखना होगा कि वे कहां जा रही हैं. मीना कुमारी ने कहा कि मैं सबको बोलती हूं कि लड़कियां मोबाइल से बात करती रहती हैं और वे शादी के लिए भाग जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details