दिल्ली

delhi

By

Published : May 16, 2021, 12:21 PM IST

ETV Bharat / city

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पहुंचे नोएडा, कोरोना के हालातों का लेंगे जायजा

कोरोना महामारी के हालातों का जायजा लेने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचे जहां वह जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर महामारी को लेकर चर्चा करेंगे.

up chief minister yogi adityanath '  up cm noida visit  corona new cases in noida  noida corona pandemic  नोएडा में कोरोना के नए मामले  नोएडा में कोरोना महामारी  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा

नई दिल्ली/नोएडा:वैश्विक महामारी को लेकर और गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना महामारी के हालातों का जायजा लेने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. योगी आदित्यनाथ पहले नोएडा के बॉटनिकल गार्डन आए, वहां से सेक्टर 18 होते हुए सेक्टर 6 इंद्रा गांधी कला केंद्र पहुंचे.

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पहुंचे नोएडा

इस दौरान योगी ने जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण करने के बाद सेक्टर 16ए स्थित एनटीपीसी गेस्ट हाउस पहुंचे जहां वह जन प्रतिनिधियों के अलावा उच्च अधिकारियों के साथ कोरोना महामारी को लेकर चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के कोरोना अस्पतालों में खाली हैं 500 से ज्यादा आईसीयू/वेंटिलेटर बेड, पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक में कोरोना महामारी की स्थिति पर विशेष नजर और चर्चा रहेगी. मुख्यमंत्री उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर महामारी के संबंध में जरूरी दिशा निर्देश जारी करेंगे.

वहीं सेक्टर-39 स्थित नोएडा कोविड अस्पताल और सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे. योगी का नोएडा के सेक्टर-44 स्थित सदरपुर और 45 स्थित छलेरा गांव भी जाने की योजना है.

ये भी पढ़ें :जानें आखिर किस हाथ में वैक्सीन लगाना कितना सही ?

अपने दौरे की जानकारी देने के लिए मुख्यमंत्री नोएडा में मीडिया से रुबरु होंगे जिसके बाद वह बॉटनिकल गार्डन से मेरठ के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details