दिल्ली

delhi

नोएडा प्रशासन को त्यागी समाज का अल्टीमेटम, दो दिन में बात नहीं मानी तो देशभर के टोल टैक्स पर करेंगे कब्जा

By

Published : Sep 6, 2022, 6:58 PM IST

गौतमबुद्ध नगर में त्यागी समाज के लोग इकट्ठा होकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. पढ़िए पूरी खबर.

त्यागी समाज का प्रदर्शन
त्यागी समाज का प्रदर्शन

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के जिलाधिकारी कार्यालय पर मंगलवार को त्यागी समाज के लोग पहुंचे और उन्होंने जिलाधिकारी से अपने दिए हुए ज्ञापन को लेकर बातचीत की. इसके बाद जिलाधिकारी ने दो और दिन का समय त्यागी समाज के लोगों से मांगा है, जिस पर लोगों ने कहा है कि दो दिन में उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह पूरे देश में टोल प्लाजा पर कब्जा करेंगे. सभी टोल फ्री करेंगे.

21 अगस्त को अनु त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज ने नोएडा में एक महापंचायत की थी. इसके बाद मांगों का एक मांग पत्र जिलाधिकारी सुहास एलवाई को सौंपा गया था. अब वह 15 दिन का समय पूरा हो चुका है लेकिन उन 15 मांगों में से एक भी मांग को प्रशासन द्वारा पूरा नहीं किया गया है, जिसको लेकर त्यागी समाज के लोगों में नाराजगी है.

त्यागी समाज का प्रदर्शन

त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज मोर्चा के बैनर तले इन लोगों के द्वारा कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन भी प्रदर्शन किया गया. जमकर नारेबाजी भी की गई. इस दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा पर जमकर निशाना साधा गया और कहा गया कि महेश शर्मा का त्यागी समाज खुलकर विरोध करेगा. उन्होंने कहा कि महेश शर्मा को त्यागी समाज अपनी ताकत दिखाएगा. उन्होंने कहा कि जहां भी डॉक्टर महेश शर्मा जाएंगे वहीं त्यागी समाज जाएगा और खुलकर विरोध करेगा और उनकी सभा तक नहीं होने देगा.


जिला अधिकारी के द्वारा दिए गए दो दिन के आश्वासन के बाद इन लोगों ने कहा कि वह अब दो दिन का इंतजार करेंगे और उसके बाद पूरे देश में टोल प्लाजा पर कब्जा करने के बाद टोल टैक्स को फ्री करेंगे. इसलिए जल्द से जल्द प्रशासन उनकी मांगों को माने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details