दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 12, 2020, 9:33 PM IST

ETV Bharat / city

दो वाहन लुटेरों को बिसरख थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस व एसटीएफ टीम के संयुक्त प्रयास से दो वाहन लूटेरे गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपी के पास एक कार बरामद की गई है, जो 2019 में लूटी गई थी.

two vehicle robbers arrested by bisarkh police
वाहन लूट

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडाःसुनसान जगहों पर वाहन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को नोएडा एसटीएफ और बिसरख थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों की गिरफ्तारी चेरी काउंटी के पास से की गई है. पुलिस ने इनके पास से एक कार बरामद की है, जो 2019 में लूटी गई थी. गाड़ी पर बदमाशों ने फर्जी नंबर प्लेट लगा दिया था.

कार सहित वाहन चोर गिरफ्तार

जब्त गाड़ी पर लखनऊ का नंबर लिखा हुआ है, जबकि असली नंबर दिल्ली का है. पुलिस का कहना है कि दोनों ही लुटेरे शातिर किस्म के हैं. इनके द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया गया है. आरोपियों का नाम नितिन और गोपाल पंडित उर्फ रोहित बताया गया है.

इस संबंध में बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि दोनों ही लुटेरे शातिर किस्म के हैं. इनके द्वारा नोएडा एनसीआर में कई लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया है. फिलहाल इनके पास से जो गाड़ी बरामद हुई है, वह 2019 में लूटी गई थी. दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details