दिल्ली

delhi

ATM बदलकर पैसा निकालने वाले बदमाश नोएडा से गिरफ्तार

By

Published : Sep 6, 2020, 9:50 AM IST

नोएडा पुलिस ने दो अलग-अलग इलाकों से एटीएम बदलकर पैसा निकालने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एटीएम का डाटा चोरी करने वाली मशीन भी बरामद की गई है.

two rogue arrested from noida
ATM फ्रॉड करने वाला बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: दो अलग-अलग क्षेत्रों से पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर पैसा निकालने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पहला मामला सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का है. जहां एटीएम बदलकर फ्रॉड करने वाले एक युवक को पुलिस ने लोगों की मदद से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश ने एटीएम पर पैसे निकालने आए युवक का एटीएम बदल लिया और एटीएम से 40 हजार रुपये निकाल लिए.

ATM फ्रॉड करने वाला बदमाश गिरफ्तार

पीड़ित ने जब अपने मोबाइल पर मैसेज देखा तो शोर मचाया. जिसके बाद लोगों ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गए. एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी से जानकारी ली जा रही है कि उसके गैंग में और कितने बदमाश शामिल हैं. आरोपी के पास से एटीएम का डाटा चोरी करने वाली मशीन भी बरामद की है.

ATM फ्रॉड करने वाला बदमाश गिरफ्तार

वहीं ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र की पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जेवर थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त हनीफ पुत्र खुर्शीद पलवल जिले के घाघौट का रहने वाला है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details