दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: मुठभेड़ में दो लुटेरों को लगी गोली, बाइक और तमंचे बरामद

ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस और बदमाशों को बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने दो लूटी हुई बाइक और दो तमंचे बरामद किये हैं.

By

Published : Oct 28, 2020, 3:50 PM IST

Two Robbers arrested during in police encounter in dadri police station area of greater noida
पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर में ईस्टर्न पेरीफेरल हाई-वे पर दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. बदमाश ईस्टर्न पेरिफेरल हाई-वे टोल प्लाजा के पास से मोटरसाइकिल लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए थे. लूट की सूचना पुलिस ने वायरलेस सेट के माध्यम से फ्लैश की थी. जिसके बाद घेराबंदी कर मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दादरी पुलिस ने बदमाशों से लूटी हुई बुलेट बाइक और एक स्प्लेंडर बाइक समेत दो तमंचे बरामद किए हैं.

पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरे गिरफ्तार

सोते हुए ट्रक चालकों से करते थे लूटपाट

बताया जा रहा है कि दोनों ही बदमाश ईस्टर्न पेरिफेरल हाई-वे पर सोते हुए ट्रक चालकों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. बदमाशों पर आधा दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर एडिशनल डीसीपी, एसएचओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही.

पुलिस कर रही है आपराधिक इतिहास की जानकारी

पुलिस और बदमाशों के बीच दादरी थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के संबंध में डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं. इनके ऊपर करीब 8 मामले पूर्व में दर्ज है. इनके द्वारा हाई-वे पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया जाता था. दोनों ही आरोपी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details