दिल्ली

delhi

नोएडा में दो सड़क हादसे, ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पर इंजीनियर की मौत

By

Published : Aug 23, 2022, 12:49 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 1:19 PM IST

नोएडा के दो अलग अलग क्षेत्रों में दो सड़क हादसे हुए. सेक्टर 100 के पास एक कार स्कूल बस से टकरा गई. वहीं दूसरी घटना ईस्टर्न पेरिफेरल रोड पर हुई जिसमें तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार इंजीनियर की मौत हो गई.

two road accidents in noida
नोएडा में दो सड़क हादसे

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा में दो सड़क हादसे हो गए. पहली घटना ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई, जिसमें तेज रफ्तार कार ने बाइक से घर लौट रहे इंजीनियर को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया. घायल इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के समय बाइक सवार रॉन्ग साइड में जा रहा था और हेलमेट भी नहीं पहना था.

मृतक की पहचान 23 वर्षीय रवि चौधरी के रूप में हुई हो जो हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है. रवि ग्रेटर नोएडा में वीवो कंपनी में इंजीनियर था. दनकौर पुलिस ने मृतक के पास मिले कागजात से मिली जानकारी के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं मौके पर मिली कार को जब्त कर और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फरार आरोपी चालक की तलाश में जुटी है.

ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पर एक इंजीनियर की मौत

वहीं दूसरी घटना सेक्टर-100 के पास की है, जहां एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की बस और कार की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. थाना सेक्टर 39 प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि कैब चालक हादसे के समय कार रॉन्ग साइड से ले जा रहा था. तेज रफ्तार आ रही एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की बस ने कार को टक्कर मार दी. इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. ड्राइवर ने हादसे की सूचना स्कूल प्रबंधन को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची दूसरी स्कूल बस में बच्चों को शिफ्ट किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Aug 23, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details