दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: अजनारा ली गार्डन सोसायटी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

By

Published : Sep 8, 2020, 11:00 AM IST

ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसायटी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सोसायटी के अंदर घुसकर प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी पर अंधाधुंध फायरिंग की.

two people shot dead in ajnara lee garden society
सोसायटी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: बिसरख थाना क्षेत्र के वेस्ट में स्थित सोसायटी अजनारा ली गार्डन में बाइक सवार दो बदमाशों ने सोसायटी के अंदर घुसकर कार में बैठ कर बीयर पी रहे प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी पर अधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सोसायटी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अब जांच में जुटी है. शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि आपसी विवाद में हत्या की गई. बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले डालचंद अजनारा ली गार्डन सोसायटी में परिवार के साथ रहते थे. वे अपने साथी अरुण त्यागी और दो अन्य युवकों के साथ कार में बैठकर बीयर पी रहे थे. तभी दो बदमाश आए और उन्होंने गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें अरुण त्यागी और डालचंद बुरी तरह घायल हो गए, कुछ ही देर बाद दोनों की मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिसरख थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर के संबंध में डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ और सोसायटी में लगे सीसीटीवी के सहारे पता करने की कोशिश की जा रही है, कि बदमाशों ने घटना को अंजाम कैसे दिया और उसके पीछे मकसद क्या था. मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details