दिल्ली

delhi

नोएडा में मिले कोरोना के दो नए मरीज, स्थानीय प्रशासन अलर्ट

By

Published : Mar 18, 2020, 3:05 AM IST

नोएडा में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं, इनमें से एक सेक्टर 100 का निवासी है और दूसरा सेक्टर 78 का निवासी है. वहीं किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए नोएडा प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

Two new corona patients found in Noida sector 78, sector 100
कोरोना पेशेंट

नई दिल्ली/नोएडाः पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से महामारी मची हुई है. समय गुजरने के साथ दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे भारत में भी कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भारत में कुल 13 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें नोएडा के दो नए मरीज शामिल हैं. भारत में अब तक कुल मरीजों की संख्या 134 पहुंच गई है. खतरे को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर प्रशासन अलर्ट पर है. जहां से भी शिकायत मिल रही है, वहां स्वास्थ्य टीम पहुंच कर मदद कर रही है.

कोरोना के दो नए मामले मिलने के बाद निगरानी जारी

प्रशासन की निगरानी में हैं लोग

सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव का कहना है कि नोएडा में कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं. इनमें से एक सेक्टर 100 का निवासी है और दूसरा सेक्टर 78 का निवासी है. दोनों मरीजों का यात्रा इतिहास फ्रांस और दुबई है. दोनों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. सीएमओ ने कहा कि फिलहाल सोसाइटी को सेनिटाइज किया जा रहा. वहीं जिला प्रशासन सोसाइटी का मुआयना कर रही है. सुसाइटी में आने वाले लोगों को सेनिटाइजर से हाथ साफ कराया जा रहा है.

अलर्ट पर है प्रशासन

एसडीएम दादरी का कहना है कि 30 से 40 लोगों की स्वास्थ्य टीम बनाई गई है, जो लोगों को जागरूक कर रहे हैं. साथ ही सेनिटराइज कराने का भी काम जारी है. उन्होंने कहा कि अभी जो शिकायतें सेक्टर 78 और सेक्टर 100 में मिली है, वहां पर प्रशासन पूरी तरल अलर्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details