दिल्ली

delhi

शारदा हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित दो और मरीज हुए ठीक, डॉक्टरों ने ऐसे दी विदाई

By

Published : Apr 26, 2020, 10:18 AM IST

शारदा हॉस्पिटल से और दो मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए, हॉस्पिटल के स्टाफ व नर्सो ने दोनो को ठीक होना पर फूलों से विदाई दी साथ ही डॉक्टरों ने आरोग्य ऐप के विषय मे भी दोना को जानकारी दी.

sharda hospital
शारदा हॉस्पिटल

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में शारदा हॉस्पिटल में आज फिर से दो कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. सेक्टर आठ के रहने वाले सुरेश तथा सेक्टर 93 की रहने वाली रिंकी ने आज कोरोना को हराकर अपने आप को विजेता के रूप में प्रस्तुत किया है.

शारदा हॉस्पिटल

डॉक्टरों ने आरोग्य ऐप के बारे में दी जानकारी

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर जा रहे हैं मरीजों को डॉक्टरों ने आरोग्य ऐप के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आप अब अपने घरों में बैठकर कोरोना से जुड़ी सभी जानकारी आरोग्य ऐप के माध्यम से भी ले सकते हैं.

डाक्टरों ने ताली बजाकर व फूलों की बरसात कर किया विदा

शारदा हॉस्पिटल में आज सुबह जैसे ही दोना मरीजों के दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई, तो उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने कोरोना वार्ड में कार्यरत लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने डॉक्टरों तथा नर्सों को कहा कि आपने हमें नई जिंदगी दी है. उन्होंने अन्य मरीजों को भी जल्दी ही विजेता बनने का भरोसा दिलाया. शारदा हॉस्पिटल में अब तक दस मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. शारदा हॉस्पिटल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ रंजीत गुल्यानी ने अपने शारदा हॉस्पिटल के कार्यरत टीम के साथ पुष्प वर्षा करके दोनों को शारदा हॉस्पिटल से विदाई दी. डॉ कुन्दन कुमार तथा डॉ अभिषेक त्रिपाठी ने डिस्चार्ज पत्र देकर विदा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details