दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिस के हाथ आए दो गांजा तस्कर, एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से करीब 25 किलो गांजा बरामद हुआ है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

By

Published : Jun 7, 2020, 2:30 PM IST

two hemp smugglers arrested by dadri police
दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किए दो गांजा तस्कर

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा:अनलॉक-1 के बीच ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पास से करीब 25 किलो गांजा बरामद हुआ है. जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है. दोनों ही आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस ने इनके पास से वह स्कूटी भी बरामद की है, जिससे यह गांजा तस्करी का काम करते थे.

दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किए दो गांजा तस्कर


ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस द्वारा 2 गांजा तस्कर को खाद्य विभाग के गोदाम जीटी रोड के पास से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 25 किलो अवैध गांजा व एविएटर डीएल 3एस बीएड 5314 स्कूटी बरामद की है. बरामद किए गए अवैध गांजे की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए है. पकड़े गए गांजा तस्करों की पहचान ललित शर्मा और अनुपलाल सिहानी के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दादरी थाना फेस-2 में मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने ललित शर्मा के कब्जे से 5 किलो गांजा व रामबाबू के कब्जे से 20 किलो अवैध गांजा बरामद किया है.


25 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार गांजा तस्करों के संबंध में ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव का कहना है कि दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के गांजा तस्कर हैं. इससे पहले भी ये गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं. अन्य थानों से इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details