दिल्ली

delhi

Police Encounter के बाद दो वाहन चोर गिरफ्तार, तीसरा ने उठाया अंधेरे का फायदा

By

Published : Jul 20, 2021, 4:09 AM IST

Updated : Jul 20, 2021, 4:40 AM IST

नोएडा जिले की बिसरख थाना पुलिस ने दो बदमाशों को एनकाउंटर (Police Encounter)के बाद गिरफ्तार किया है. जबकि तीसरा भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

two accused arrested after noida Police Encounter
दो वाहन चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:अपराध और अपराधियों के खिलाफ गौतम बुध नगर पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो बदमाशों को एनकाउंटर के बाद पकड़ा है. जबकि तीसरा साथी अंधेरे का फायदा लेकर जंगल की तरफ भाग गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कॉम्बिंग करने में लगी हुई है.

Police Encounter के बाद दो वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस राइस सिटी के पास पुस्ता किनारे चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक संदिग्ध कार को देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई शुरू की. कार सवार बदमाश खुद को घिरा देखकर मौके पर कार छोड़कर भागने लगे. ऐसे में पुलिस ने भी फायरिंग(Police Encounter) की. जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी.

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को घायल अवस्था में पकड़ लिया है और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. बदमाशों में एक का नाम सिराज बताया जा रहा है, जो रामपुर जिले का रहने वाला है और वर्तमान में मक्खनपुर में रहा है.वहीं दूसरे बदमाश का नाम रामू है, उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर और दो खोखा कारतूस के साथ ही चोरी की एक क्रेटा गाड़ी एचआर 10 एए 4361 बरामद की गई है. आसपास के थानों और जनपदों से अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि ये आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहे थे.

Last Updated : Jul 20, 2021, 4:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details