दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 29, 2022, 12:27 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडाः मंदिरों में दर्शनार्थियों की चेन चोरी करने आराेप में तीन महिलाएं गिरफ्तार

मंदिरों में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के गले से चेन उड़ाने के आराेप में ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना पुलिस ने तीन शातिर महिलाओं को गिरफ्तार किया है. तीनाें काे नागेश्वर मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार की गई महिलाओं के पास से पुलिस ने चोरी की चेन बरामद की है. पूछताछ में आराेपियाें ने बताया कि इनके द्वारा कई मंदिरों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है.

महिलाएं गिरफ्तार
महिलाएं गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा पुलिस ने शिवरात्रि मेले में मन्दिर आने वाले भक्तों के गले से चेन उड़ाने के आराेप में तीन महिला को गिरफ्तार किया है. इनके पास से सोने की चेन व एक कैंची बरामद की गयी है. कैंची का प्रयाेग वारदात काे अंजाम देने के लिए किया जाता था.


मंदिरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली महिलाओं की गिरफ्तारी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि तीनों महिलाओं से बरामद सामान थाना रबूपुरा पर दर्ज मुकदमे से सम्बन्धित है. गिरफ्तार तीनों महिला शातिर किस्म की है. इन्हाेंने मेलों एवं धार्मिक स्थलों से इस प्रकार की कई घटनाओं काे अंजाम दिये जाने की बात स्वीकार की है.

चेन चोरी करने आराेप में 3 महिलाएं गिरफ्तार.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली पुलिस ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, कई आभूषण बरामद

इसके सम्बन्ध में अन्य थानों व जनपदों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है. उन्होंने बताया कि बरामदगी में घटना से सम्बन्धित शिवमन्दिर पर जल चढ़ाने के लिये लाइन में लगी महिलाओं के गले से सोने की चेन चोरी की गयी थी. दो चेन व चोरी करने में प्रयुक्त एक स्टील की कैची बरामद की गयी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details