दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रे. नोएडा: पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

दादरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाहन चालकों को बंधक बनाकर वाहन लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों से पुलिस ने लूट के तीन ऑटो दो बाइक, अवैध तमंचा और चाकू बरामद किया है.

By

Published : Jan 10, 2020, 10:48 PM IST

Three vicious robber arrested from greater noida
3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटेग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाहन चालकों को बंधक बनाकर वाहन लूट गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों से पुलिस ने लूट के तीन ऑटो दो बाइक अवैध तमंचा और चाकू बरामद किया है.

3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार

पकड़े गए लुटेरे अपने साथियों के साथ मिलकर ऑटो बुक करके सुनसान जगह ले जाकर उसको बंधक बनाकर लूटपाट किया करते थे, जिनको दादरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी एनसीआर में लगभग 2 दर्जन से अधिक लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह तीनों शातिर लुटेरे शौकीन, नाजिम और गुल मोहम्मद हैं जो कि अपने साथियों के साथ मिलकर वाहन चालकों को बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट किया करते थे, जिनको दादरी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दादरी क्षेत्र के मथुरापुर गोल चक्कर के पास गिरफ्तार किया है.

अवैध हथियार बरामद

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस में लूट के तीन ऑटो, 2 बाइक, तमंचा और चाकू बरामद किया है. पकड़े गए आरोपी ऑटो बुक करके उनको सुनसान जगह ले जाकर उन को बंधक बनाकर लूटपाट का फेंक कर फरार हो जाते थे.

एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ऑटो लूट की वारदात को अंजाम देते थे. एनसीआर में 2 दर्जन से ज्यादा लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details