दिल्ली

delhi

नोएडा: गैंगेस्टर एक्ट में फरार तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मामले

By

Published : Aug 8, 2020, 5:26 PM IST

नोएडा में सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने दस हजार रुपये के इनामी और गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे तीन सदस्यों को पकड़ा है. पुलिस ने तीनों ही बदमाशों को थाना क्षेत्र के मोरना बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया है.

Three prize crooks arrested in Noida
तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है जो दस हजार रुपये के इनामी और गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे थे. पुलिस ने तीनों ही बदमाशों को थाना क्षेत्र के मोरना बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया है.

तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि इनके ऊपर करीब आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. यह कई बार जेल भी जा चुके हैं. इनके द्वारा दुकान और वाहनों के ताले तोड़कर उन्हें चोरी करने का काम किया जाता है. फिलहाल पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

डीसीपी संकल्प शर्मा ने दी जानकारी

गैंगस्टर एक्ट के ववांछित और 10/10 हजार रुपये के इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के संबंध में डीसीपी जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाश 2018 में चोरी के मामले में गाजियाबाद के खोड़ा थाने से जेल जा चुके हैं. वहीं 2019 में थाना सेक्टर-24 से जेल गए हैं. तीनों ही आरोपी काफी शातिर बदमाश हैं. इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details