दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: आर्थिक तंगी के चलते पूरे परिवार ने की आत्महत्या

गोल्डन टिप्स चाय कंपनी के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय भरत जे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पति की मौत से आहत उनकी पत्नी शिवरंजनी, जो नोएडा के जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 में रहती थीं, अपनी 5 साल की बेटी जयश्रीता के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

By

Published : Dec 14, 2019, 12:10 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 7:33 PM IST

Three people from the same family committed suicide in Noida
परिवार ने की खुदकुशी

नई दिल्ली/ नोएडा: आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार ने तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली. परिवार के पति ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दी तो वही पत्नी और बेटी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिवार ने की खुदकुशी

बता दें कि गोल्डन टिप्स चाय कंपनी के जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय भरत जे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पति की मौत से आहत उनकी पत्नी शिवरंजनी जो नोएडा के जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 में रहती हैं, अपनी 5 साल की बेटी जयश्रीता के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक बच्ची का फाइल फोटो


क्या है सुसाइड का मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भरत जे अपनी पत्नी और बच्चे के समेत सितंबर 2019 में इंडिया शिफ्ट हुए थे और अपनी पत्नी, 5 साल की बेटी और 30 साल के अपने छोटे भाई कार्तिक जी के साथ जेपी पवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 के टावर नंबर 8 फ्लैट नंबर 701 में रह रहे थे. भरत अपने ऑफिस से निकल कर जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली पर पहुंचे और मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

दिल्ली पुलिस द्वारा उनके शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई कार्तिक और उनकी पत्नी शिवरंजनी अस्पताल पहुंचे थे, अस्पताल से लौटने के बाद शाम साढ़े 7 बजे करीब अपने फ्लैट में शिवरंजनी ने अपनी बेटी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही है जांच

मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में परिवार में किसी प्रकार के तनाव होने की बात नहीं पता चली है. पुलिस ने मां बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Dec 14, 2019, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details