दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा : डॉक्टर वाहिद सहित गैंग के तीन वाहन चोर गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 54 से पुलिस ने वाहन चोरी के एक गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है. इसमें इसका मास्टरमाइंड डॉक्टर वाहिद भी शामिल है. इस गैंग पर अब तक 50 से अधिक वाहनों की चोरी का आरोप है. पुलिस ने उसके पास से 10 गाड़ियों सहित अन्य वाहन चोरी के औजार बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jul 3, 2022, 9:52 PM IST

नोएडा से वाहन चोरी के गैंग का भंडाफोड़
नोएडा से वाहन चोरी के गैंग का भंडाफोड़

नई दिल्ली/नोएडाःनोएडा के सेक्टर 54 से पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले डॉक्टर वाहिद के गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग पर अब तक 50 से अधिक वाहनों की चोरी करने का आरोप है. बता दें, वाहिद के नाम के साथ डॉक्टर किसी पीएचडी की डिग्री के चलते नहीं बल्कि गाड़ियों की चोरी करने के चलते जुड़ा है. पुलिस ने इनके पास से 10 गाड़ियों सहित अन्य वाहन चोरी के औजार बरामद किए हैं.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 24 की पुलिस द्वारा सेक्टर 54 के पास चेकिंग अभियान चलाया गया था. इसमें इन तीन शातिर चोरों को पकड़ा गया है. पुलिस ने इनके पास से 13 चाबियां बरामद की है, जो मास्टर की के रूप में प्रयोग होता था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान हापुड़ निवासी डॉक्टर वाहिद, रविंद्र और अमन के रूप में हुई है. वाहिद इस गैंग का मास्टरमाइंड था. वाहिद पर नोएडा एनसीआर इलाके में करीब 44 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ेंःवेस्ट जिला के स्पेशल स्टाफ ने चार कुख्यात बदमाशों के किया गिरफ्तार, दर्जनों मामले दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details