दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: तीन तस्कर गिरफ्तार, 11 पेटी अवैध शराब और कार बरामद

By

Published : Feb 6, 2021, 2:14 AM IST

जेवर टोल प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान होंडा सिटी कार से 11 पेटी अवैध शराब बरामद हुई हैं. इस गाड़ी में सवार तीनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनके बारे में जानकारी जुटाने में जुटी हुई है.

Three liquor smugglers arrested
ग्रेटर नोएडा में तीन तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा एनसीआर में अवैध शराब बेचने का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस के चलाए गए अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर पुलिस ने जेवर टोल प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान एक होंडा सिटी कार को संदेह के आधार पर रोका और तलाशी ली. इस गाड़ी से 11 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. वहीं गाड़ी के अंदर 3 लोग सवार थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं यह शराब कहां से लाते हैं और कहां-कहां बेचने का कारोबार करते हैं. इसकी जानकारी करने में पुलिस लगी हुई है.

ग्रेटर नोएडा में तीन तस्कर गिरफ्तार

11 पेटी अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर पुलिस द्वारा तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके कब्जे से 11 पेटी अवैध शराब व एक गाडी बरामद हुई है. इनमें दो आरोपी हरियाणा और एक बिहार का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-गौतमबुद्ध नगर DM की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ से ज्यादा की वसूली


इन आरोपियों के संबंध में प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 60, 63, 72 आबकारी अधिनियम थाना जेवर में कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही इनके अपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी की जा रही है कि यह लोग इस कारोबार में कब से लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details