दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: साढ़े सात लाख के गुटखा और जर्दा के साथ तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में तीन लोगों को साढ़े सात लाख कीमत के गुटखा और जर्दा के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के पास 37 बोरी गुटखा और जर्दा बरामद हुआ है.

By

Published : Apr 26, 2021, 4:37 AM IST

black marketing in corona time  black marketing case in noida  noida new corona cases  ग्रेटर नोएडा में कालाबाजारी के मामले  गुटखा और जर्दा की कालाबाजारी
गुटखा और जर्दा की कालाबाजारी में तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा/नई दिल्ली :कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन से एनसीआर के कई इलाकों में जरूरी सामानों और अन्य वस्तुओं की कालाबाजारी के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां जेवर थाना क्षेत्र में तीन लोगों को साढ़े सात लाख कीमत के गुटखा और जर्दा के साथ गिरफ्तार किया गया.

गुटखा और जर्दा की कालाबाजारी में तीन गिरफ्तार

37 बोरी गुटखा और जर्दा बरामद

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों के पास चोरी की 37 बोरियां गुटखा/जर्दा बरामद किया गया है जिसकी कीमत करीब 7 लाख 50 हजार रूपए आंकी गई है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान रोहित, मनोज कुमार एवं अक्षय के रूप में की है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली: 24 घंटे में कोरोना से 350 मरीजों की मौत, सक्रिय मरीज 94 हजार से ज्यादा

इस संबंध में थाना प्रभारी जेवर ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी चोरी के बाद गुटखा और जर्दा बाजार में ऊंचे दामों पर बेचते थे क्योंकि दिल्ली में लगे लॉक डाउन और नोएडा में लगे नाइट कर्फ्यू के बाद इनकी किल्लत हो रही है.

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

ये भी पढ़ें :CM केजरीवाल ने देश के बड़े उद्योगपतियों को लिखी चिट्ठी, मांगी ऑक्सीजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details