दिल्ली

delhi

बाइक की चोरी करने के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2022, 7:08 PM IST

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने स्कूटी चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के कासना थाना पुलिस ने तीन ऐसे शातिर चोरों को थाना क्षेत्र के सिरसा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली के आश्रम पेट्रोल पंप के पास से स्कूटी चोरी करके ग्रेटर नोएडा में बेचने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस ने स्कूटी के संबंध में जानकारी की तो स्कूटी के चोरी होने के संबंध में दिल्ली में मुकदमा स्कूटी मालिक द्वारा दर्ज कराया गया था. तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.


ग्रेटर नोएडा के थाना कासना पुलिस द्वारा चोरी की स्कूटी सहित तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. थाना कासना पुलिस द्वारा दुपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन अभियुक्तों आरिफ उर्फ दिल शेर पुत्र सलाउद्दीन निवासी दिल्ली, वंश कुमार पुत्र सतवीर कुमार निवासी जिला गाजियाबाद और विवेक पुत्र राजेश निवासी जनपद आगरा को चोरी की एक स्कूटी के साथ सिरसा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

इसे भी पढे़ं:घुसपैठिए चाइनीज मामले में पुलिस कर रही रवि नटवरलाल की तलाश


चोरी की स्कूटी के साथ तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि अभियुक्तों ने बरामद स्कूटी को आश्रम पेट्रोल पम्प से 13 जून को चोरी की थी और बेचने की फिराक में ग्रेटर नोएडा आये थे. पकड़ी गई स्कूटी पर लगी नम्बर प्लेट पर अंकित नम्बर को ई-चालान एप्प के माध्यम से सर्च किया गया तो पंजीकृत स्वामी निवासी यमूना विहार नई दिल्ली होना पाया गया. वहीं, स्कूटी के सम्बन्ध में ई-पुलिस स्टेशन सनलाइट कालोनी साउथ ईस्ट दिल्ली पर धारा 379 आईपीसी पंजीकृत है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details