दिल्ली

delhi

नोएडा: दो टेस्ट निगेटिव आने के बाद तीसरा टेस्ट पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 13, 2020, 7:41 PM IST

GIMS में कोरोना वायरस इलाज करा रहे 2 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. दोनों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Third test positive after two tests negative in GIMS noida
गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई

नई दिल्ली/नोएडाः कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. नोएडा में 2 निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को 2 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन तीसरा रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ विभाग के हाथ-पांव फूल गए. इसके बाद दोनों को दोबारा से अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि घर जाकर दोनों लोग खुद को होम क्वारंटीन कर रखा था और किसी से संपर्क में नहीं आए थे.

नोएडा में दो टेस्ट निगेटिव आने के बाद तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया

चौथी रिपोर्ट का इंतजार

गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि 2 केस जनपद में ऐसे सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि कोविड-19 मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. पेशेंट के 2 टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाता है.

संबंधित लैब ने रैंडम सैंपलिंग की तो पूर्व में जिन दो मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. DM ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के GIMS ने सैम्पल ले लिया है जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है. फिलहाल मरीजों को दुबारा आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है.


GIMS में भर्ती थे मरीज

ग्रेटर नोएडा के GIMS में भर्ती 2 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी. इनके 24 घंटे की अवधि में 2 बार निगेटिव रिपोर्ट आई थी. शुक्रवार को दोनों को छुट्टी दे दी गई, लेकिन जब तीसरी रिपोर्ट सामने आई तो वह पॉजिटिव थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details