दिल्ली

delhi

नोएडा में चोरों ने अधिवक्ता के घर को बनाया निशाना, देखें वीडियो

By

Published : Apr 12, 2022, 10:42 PM IST

गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरी में सुबह से लेकर शाम तक पुलिस क्षेत्र में गस्त किए जाने और बदमाशों के साथ मुठभेड़ करने की बात कहती रहती है. वहीं, बदमाश है कि अपनी मजबूत उपस्थिति लगातार दर्ज करा कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसका जीता जागता उदाहरण प्रतिदिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में देखने को मिल रहा है.

घर में चोरी
घर में चोरी

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के लूहारली गांव में एक अधिवक्ता के घर चोरों ने दस्तक दी. लाखों का सामान चोरी कर फरार हो गए. चोरों के आने और जाने की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी के साथ ही अन्य संसाधनों के माध्यम से मामले की जांच की बात कह रही.

चोरों ने दादरी कोतवाली के लुहारली गांव में एक वकील के घर को निशाना बनाते हुए घर में रखे कई लाख रुपए के ज्वैलरी और कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

वीडियो
एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. टीम बनाकर सीसीटीवी के साथ फॉरेंसिक टीम और अन्य सर्विलांस के माध्यम से बदमाशों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details