दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

नोएडा के सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव में मोबाइल की दुकान में चोरी का वारदात को अंजाम दिया गया. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल पुलिस जांच की बात कर रही है.

By

Published : Jul 29, 2020, 3:10 AM IST

theft incident in mobile shop in Hoshiarpur Village
मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में कमिश्नरी बनने के बाद नोएडा पुलिस अपराध कम होने को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही थी. लेकिन जमीनी हकीकत की बात करें तो नोएडा में लगातार वारदाते बढ़ती जा रही है. नोएडा के सेक्टर 51 स्थित होशियारपुर गांव में स्थित एक मोबाइल शॉप में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार की शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी

मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी

नोएडा पुलिस कमिश्नरी में भले ही अपराध को कम करने की बात कह रही हो पर नोएडा में बदमाशों द्वारा लगातार वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. 24 घंटे के अंदर देखा जाए तो एक वृद्ध महिला की हत्या, महामाया के पास व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट. वहीं थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 51 स्थित मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी हुई है. सभी घटनाओं में पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही हैं.

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

नोएडा के सेक्टर 51 के होशियारपुर गांव में मनोज शर्मा की मोबाइल की दुकान है, बीती रात मनोज शर्मा अपनी दुकान बंद कर घर लौट चुके थे. वहीं देर रात तीन चोरों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

3 लाख के सामान की चोरी

बता दें कि चोर इतने शातिर थे कि पहले दुकान में घुसने के बाद वह सीसीटीवी कैमरों के एंगल चेंज कर रहे थे, सीसीटीवी कैमरा का एंगल चेंज करने के बाद उन्होंने दुकान में रखे तमाम ऐसेसिरिज, मोबाइल और कैश पर हाथ साफ कर दिया. दूकानदार के अनुसार 3 लाख रुपये का माल दुकान से उड़ाया गया है. दुकानदार ने चोरी की घटना की जानकारी नोएडा पुलिस को भी दी है और अब नोएडा पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details