दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 22, 2021, 5:52 PM IST

ETV Bharat / city

नाेएडा के भाजपा नेता गये थे दिल्ली, उनके घर हाे गयी चाेरी

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एक बीजेपी नेता किसी काम से दिल्ली गये थे. बदमाशों ने उनके घर में चाेरी कर (theft in Noida)ली. पढ़िये बीजेपी नेता के घर से क्या क्या सामान चाेरी गयी.

नाेएडा में चाेरी.
नाेएडा में चाेरी.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता सुदेश वर्मा रहते हैं. चार पांच दिन पहले वह अपना घर बंद करके निजी कार्य से दिल्ली गए थे. बुधवार काे जब वे दिल्ली से लाैटे ताे उन्हें घर में चोरी होने (theft at BJP leader's house in Greater Noida) का पता चला.

घटना के संबंध में पीड़ित बीजेपी नेता ने पुलिस को सूचना दी. उन्हाेंने बताया कि पिछले 4-5 दिनों से दिल्ली गए हुए थे. इसी दौरान कोई बदमाश उनके घर की खिड़की से अंदर घुसकर चांदी के बर्तन और सिलाई मशीन चोरी करके ले गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित बीजेपी नेता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःनोएडा से कार लूटकर भाग रहे बदमाश को आगरा पुलिस ने दबोचा, एक सिपाही जख्मी

बीजेपी नेता के घर हुई चोरी के संबंध में ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि घर बंद होने के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. मामले की जांच के लिए कई टीमें (Noida Police is probing theft case) लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details