दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर, दिन में करते थे रेकी रात में चोरी

By

Published : Aug 12, 2020, 10:36 AM IST

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस के हत्थे चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोर लगे हैं. तीनों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, चाकू, 315 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है.

surajpur police arrested three thieves with stolen things in greater noida
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर चोर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:चेकिंग के दौरान ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित कंटेनर डिपो के पास से तीन संदिग्ध युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनके पास से तमंचा और चाकू बरामद हुआ. पुलिस ने उनसे गहनता से पूछताछ की तो उनके द्वारा थाना क्षेत्र में की गई दो चोरी की वारदातों का खुलासा किया गया.

सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर चोर

पकड़े गए तीनों ही युवक शातिर किस्म के चोर हैं, जो बंद घरों को अपना निशाना बनाते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. इनके द्वारा अब तक कितनी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है, इसकी जानकारी पुलिस जुटाने में लग गई है.

तमंचा संग कई चीजें हुई बरामद


पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों की पहचान रिंकू, सुरजीत और आकाश के रूप में हुई है. तीनों ही दादरी के रहने वाले है. पुलिस ने रिंकू को एक तमंचा, 315 बोर, दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा. जबकि सुरजीत और आकाश को चाकू के साथ गिरफ्तार किया.

आपराधिक इतिहास की ली जा रही जानकारी


चाकू और तमंचे के साथ ही चोरी के सामान के साथ पकड़े गए तीन चोरों के संबंध में थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तीनों युवक के द्वारा दिन में रेकी की जाती है और रात में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता है. इनके द्वारा चोरी की कई वारदातों को करना स्वीकार किया गया है. नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी स्थानों से इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details