दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: शराब तस्कर पति-पत्नी गिरफ्तार, 20 लीटर मिलावटी शराब बरामद

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस टीम ने मिलावटी शराब का कारोबार करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 20 लीटर मिलावटी शराब, 2 किलो यूरिया और एक स्कूटी बरामद हुई है. पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Sep 3, 2020, 8:08 AM IST

surajpur police arrested couple alleged for selling adulterated liquor in greater noida
मिलावटी शराब बेचने वाले दंपति हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:चेकिंग के दौरान ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस टीम ने मिलावटी शराब बेचने के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से करीब 20 लीटर मिलावटी शराब, 2 किलो यूरिया और एक स्कूटी बरामद हुई है. पुलिस का कहना है कि इनके द्वारा काफी समय से क्षेत्र में मिलावटी शराब बनाकर बेचने का कारोबार किया जा रहा था और इनकी तलाशी की जा रही थी.

मिलावटी शराब बेचने वाले दंपति हुए गिरफ्तार

दोनों आदतन मिलावटी शराब तस्कर

दोनों आरोपियों की पहचान विकास और किरण के रूप में हुई है. दोनों ही पति-पत्नी है. आरोपियों को भट्टा गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से 20 लीटर अपमिश्रित यूरिया मिली हुई अवैध शराब व एक पोलीथीन में 2 किलो यूरिया, 1 स्कूटी बरामद हई है. अभियुक्तगण आदतन मिलावटी शराब तस्कर है. इनके खिलाफ धारा 60/63 आबकारी अधिनियम व 272 की कार्रवाई की गई है.

साथियों की तलाश जारी

मिलावटी शराब के साथ पकड़े गए इन आरोपियों के संबंध में गेटर नोएडा के सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए दोनों ही आरोपी पति पत्नी है. इनके द्वारा मिलावटी शराब बनाकर स्लम एरिया में बेचने का कारोबार किया जा रहा था. जिसकी शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. वहीं इनके द्वारा इस धंधे को कब से किया जा रहा है, इसकी जानकारी की जा रही है. इनके अन्य साथियों की भी जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details