दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

छात्र ने टीचर को किडनैप किया..पीटा और रुपये छीन लिए, वजह मोबाइल है

ग्रेटर नोएडा के इंटर कॉलेज के एक स्टूडेंट ने अपने ही टीचर को किडनैप कर मारपीट किया और 13 हजार रुपए लूट लिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 4, 2019, 2:27 PM IST

ग्रेटर नोएडा etv bharat

नई दिल्ली/ग्रे नोएडा: राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा के इंटर कॉलेज के एक स्टूडेंट ने अपने ही टीचर के 13 हजार रुपये लूट लिए. उस छात्र ने पहले अपने साथियों के साथ मिल कर टीचर को किडनैप किया, जंगल में ले जाकर मारपीट की. फिर सारे पैसे लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्र ने मारपीट कर लूटा 13 हजार रूपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार


ये है पूरा मामला

आरोपी का नाम घंघौला है. वो अमीचंद इंटर कॉलेज का छात्र है. पीड़ित टीचर का नाम ब्रजपाल सिंह है. इंटर कॉलेज में मोबाइल लेकर आना प्रतिबंधित है. ब्रजपाल सिंह ने कक्षा आठ में पढऩे वाले एक स्टूडेंट को कक्षा में मोबाइल चलाते पकड़ लिया और मोबाइल जब्त कर लिया.

टीचर ने कहा कि उसके पेरेंट के स्कूल आने पर ही मोबाइल वापस दिया जाएगा. आरोप है कि छात्र अपने तीन साथियों को परिवार का सदस्य बताकर कॉलेज लाया था. और तीनों ने शिक्षक से बातचीत कर मोबाइल वापस करने के लिए कहा ब्रजपाल सिंह मना करते रहे कि मोबाइल सिर्फ पिता को ही दिया जाएगा.

इस बात पर तीनों व्यक्ति और ब्रजपाल सिंह के बीच कहासुनी हुई. शिक्षक ने आरोप लगाया है कि उसके कॉलेज से बाहर निकलते ही छात्र और उसके साथियो ने कॉलेज के गेट से ब्रजपाल को किडनैप कर लिया. जिसके बाद ब्रजपाल सिंह के साथ मारपीट कर 13 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए.

ब्रजपाल सिंह ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई. पुलिस ने अपहरण और लूट के आरोपित घंघौला को गिरफ्तार कर लूट के साढ़े तीन हजार रुपये व घटना में इस्तेमाल छोटा हाथी बरामद कर लिया है. घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details