दिल्ली

delhi

नोएडा: 50 हजार का इनामी बदमाश 8 साल बाद अरेस्ट

By

Published : Jun 25, 2020, 12:40 PM IST

यूपी की एसटीएफ नोएडा यूनिट ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश 2012 से पुलिस अभिरक्षा से फरार था. आठ साल के बाद नोएडा एसटीएफ ने बदमाश को गिरफ्तार किया है.

STF Noida
एसटीएफ नोएडा यूनिट

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे इलाके नोएडा में 2012 में पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश धूम को सूरजपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. बदमाश कई संगीन मामलों को अंजाम दे चुका है.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

50 हजार का इनामी चढ़ा एसटीएफ के हथे

2012 से पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश धूम उर्फ इफ़्तिख़ार उर्फ लड्डे को यूपी की एसटीएफ नोएडा यूनिट ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. बदमाश पर हरदोई, गोंडा, बहराइच बाराबंकी आदि जिलों में डकैती, हत्या और लूट जैसे अपराधों को अंजाम देने के मामले में दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

बदमाश

काफी शातिर किस्म का आरोपी
एसटीएफ नोएडा यूनिट के सीओ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश धूम काफी शातिर किस्म का आरोपी है. 2012 में आरोपी के फरार होने के बाद इसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पुलिस तभी से आरोपी की तलाश कर रही थी, 8 साल के बाद नोएडा एसटीएफ ने बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके और अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details