दिल्ली

delhi

बुलंदशहर: साधुओं का हत्यारा बोला, 'भगवान की इच्छा थी'

By

Published : Apr 28, 2020, 8:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र में दो साधुओं की शिव मंदिर में हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी का बयान सामने आया है. उसने साधुओं की हत्या को भगवान की मर्जी बताया है.

statement-of-accused-on-saints-murder-case-in-bulandshahr
साधुओं का हत्यारा गिरफ्तार

नई दिल्ली/बुलंदशहर:जिले के अनूपशहर थाना क्षेत्र अंतर्गत पगोना गांव में मंगलवार सुबह तड़के मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी नशेड़ी बताया जा रहा है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने साधुओं की हत्या को भगवान की मर्जी बताया.

साधुओं हत्यारा गिरफ्तार

हत्यारे ने अपना जुर्म कबूला

हत्यारोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए इस घटना को भगवान की मर्जी बताया है. आरोपी नशे की हालत में है. डीएम-एसएसपी खुद शहर कोतवाली में मौजूद हैं. लॉकडाउन के बीच दो साधुओं की निर्मम हत्या ने इलाके में सनसनी मचा दी है.

शिव मंदिर में पिछले 15 साल से जागीदास उम्र 55 वर्ष और सेवादास उम्र करीब 35 वर्ष नाम के साधु मंदिर में पुरोहित का काम करते थे. गांव के ही युवक राजू ने सोमवार देर रात दोनों साधुओं की निर्मम हत्या कर दी. हत्या का आरोपी इस वक्त भी नशे की हालत में बताया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मुआयना किया.

ग्रामीणों की मदद से हुआ गिरफ्तार

हत्यारोपी को ग्रामीणों की मदद से पकड़ा जा चुका है. वहीं ऐसे में आरोपी से पूछताछ भी की गई है. उसका कहना है कि दोनों साधुओं की हत्या भगवान की मर्जी थी. फिलहाल हत्यारा अभी भी नशे में हैं और जिलाधिकारी और एसएसपी संतोष कुमार सिंह अनूप शहर कोतवाली में बैठे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details