दिल्ली

delhi

Srikant Tyagi Case: ओमेक्स सोसायटी मामले में जमकर भड़के सांसद, श्रीकांत त्यागी पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

By

Published : Aug 8, 2022, 9:32 AM IST

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक दर्जन लोगों के घुसने और पीड़ित महिला के घर जाने की कोशिश के बाद पुलिस ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की बात कही है. वहीं स्थानीय सांसद महेश शर्मा ने पुलिस वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई.

Srikant Tyagi Case
ओमेक्स सोसायटी मामले में जमकर भड़के सांसद

नोएडा:नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला से अभद्रता करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फरार श्रीकांत त्यागी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं रविवार को ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Omaxe Society case) में एक दर्जन लोग घुस गये और पीड़ित महिला के घर जाने की कोशिश की. ये खबर फैलते ही हजारों की संख्या में सोसायटी के लोग इकट्ठा हो गये और आरोप लगाया कि श्रीकांत त्यागी सोसायटी में गुंडे भेजकर वहां लोगों डराने की कोशिश कर रहा है.

हंगामा बढ़ता देख पुलिस के अधिकारी और नेता भी मौके पर पहुंच गये और लोगों को शांत करने में जुट गये। पुलिस लोगों को हिरासत में लेकर पुछ्ताछ कर रही है। वहीं मौके पर पहुंचे स्थानीय सांसद महेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर से लेकर अन्य पुलिसकर्मियों पर जमकर भड़के और खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं इस मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह द्वारा थाना फेस-2 प्रभारी सुजीत उपाध्याय को तत्काल प्रभाव से लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।


नोएडा पुलिस हिरासत में बैठे श्रीकांत त्यागी लोग और हंगामा करते लोगों पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। मामला बढ़ता देख भाजपा सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनकी वहां पुलिस से तीखी झड़प हुई। महेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज की घटना के लिए मैं शर्मिंदा हूं। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी सस्पेंड हों। स्थानीय सांसद पुलिस कमिश्नर से लेकर अन्य पुलिसकर्मियों पर जमकर भड़के और खूब खरी-खोटी सुनाने का काम किया।

यह भी पढ़ें:नोएडाः ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थकाें की दबंगई, शिकायतकर्ता महिला काे पहुंचे थे धमकाने


श्रीकांत मामले में लगातार हो रही बदनामी से नाराज भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के बाद कमिश्नर और डीएम भी मौके पर पहुंचे। कमिश्नर आलोक कुमार ने सोसायटी की सुरक्षा को मज़बूत करने के साथ पीड़िता को सुरक्षा देने की भी बात कही. फरार बीजेपी नेता पर गैंगस्टर एक्ट लगाने और सम्पति कुर्क करने की की बात कही।

डीएम सुभास एल वाई ने कहा कि आरोपी की सारी सूचनाएं हैं हमारे पास, उसके लिये विभागीय टीम गठित कर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन ने आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ शिकंजा कसने, गैंगेस्टर एक्ट लगाने और सम्पति कुर्क करने का आश्वासन भी दिया. लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details