दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

उन्नाव रेप पीड़िता के लिए हवन कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मांगा न्याय

नोएडा सेक्टर 31 के निठारी गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हवन किया साथ ही उसे श्रद्धांजलि भी अर्पित की. कार्यकताओं ने पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए मौन रखा.

By

Published : Dec 8, 2019, 5:11 PM IST

Updated : Dec 8, 2019, 5:24 PM IST

SP Party workers appeal for justice for Unnao rape victim
उन्नाव पीड़िता के लिए इंसाफ

नई दिल्ली\नोएडा:नोएडा के निठारी गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हवन का आयोजन किया. साथ ही पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि भी अर्पित की.

उन्नाव रेप पीड़िता के लिए हवन कर सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मांगा न्याय

यूपी में है गुंडाराज

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यूपी में गुंडाराज है, लोगों में कानून का भय नहीं रह गया है.

दरिंदों को मिले फांसी

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि रेप पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए हवन यज्ञ किया गया. रेप की वीभत्स घटना यूपी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है? उन्नाव रेप पीड़िता को न्याय तभी मिलेगा जब दरिंदों को फांसी की सजा सुनाई जाएगी. यूपी गुंडाराज और जंगलराज में तब्दील हो चुका है और महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है.

सख्त कानून बनाया जाए, एनकाउंटर कोई हल नहीं है

हवन में मौजूद महिला कार्यकर्ताओं ने बताया कि माहौल बेहद खराब है. बहन,बेटी और मां सभी असुरक्षित हैं.माहौल बहुत डरावना और वीभत्स रूप ले चुका है. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक सख्त कानून बनाया जाए एनकाउंटर हल का समाधान नहीं है.

निर्भया को 7 साल से नहीं मिला न्याय

सामाजवादी पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि अब घर से निकलने से पहले सोचना पड़ता है. उन्होंने कानून व्यवस्था की बात करते हुए कहा कि 7 साल से निर्भया को इंसाफ नहीं मिला ऐसे में एक सख्त कानून की जरूरत है जिससे महिलाओं को जल्द से जल्द न्याय मिल सके.

देश में एक के बाद एक रेप केस की घटनाओं ने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक सख्त कानून बनाया जाए जिससे लोगों में भय खत्म हो. बता दे समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के हर एक जिले में श्रद्धांजलि और हवन का आयोजन किया.

Last Updated : Dec 8, 2019, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details