दिल्ली

delhi

नोएडा में गालीबाज श्रीकांत त्यागी के परिवार से मिला सपा का प्रतिनिधि मंडल, दिलाया न्याय का भरोसा

By

Published : Sep 2, 2022, 7:10 PM IST

नोएडा में गालीबाज श्रीकांत त्यागी के परिवार से समाजवादी पार्टी के एक डेलिगेशन ने मुलाकात की. श्रीकांत त्यागी महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में जेल में बंद है.

सपा का प्रतिनिधिमंडल
सपा का प्रतिनिधिमंडल

नई दिल्ली:गौतमबुद्ध नगर के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी के परिवार से समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल मिलने पहुंचा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षअखिलेश यादवने नौ सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल को मुलाकात के लिए भेजा था. त्यागी की पत्नी अनु और उनके बच्चों से टीम ने मुलाकात की. मंडल ने न्याय दिलाने और न्यायिक जांच कराने का आश्वासन दिया. पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर भी थे.

मंजूर ने मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि हम गुंडागर्दी का पहले भी विरोध करते थे और आज भी विरोध करते हैं. किसी भी मामले में कोई अगर दोषी है तो उसे सजा देनी चाहिए, ना कि उसके परिवार को सजा मिलनी चाहिए. त्यागी के परिवार के साथ पुलिस ने जो व्यवहार पुलिस किया, उसका हम पूरी तरीके से विरोध करते हैं और पूरे मामले की जांच की मांग करते हैं.

सपा प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

उन्होंने बताया कि पत्नी अनु त्यागी ने 2009 से लेकर अब तक उनके साथ हुई बदसलूकी के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हम लोग अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपेंगे और पूरे मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग करेंगे.

इसे भी पढ़ें:अभी जेल में ही कटेगी श्रीकांत त्यागी की रातें, गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका खारिज

बता दें, नोएडा में पांच अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने श्रीकांत (BJP leader Shrikant Tyagi) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. श्रीकांत फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश करती रही. नोएडा पुलिस ने त्यागी को नौ अगस्त की सुबह मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लियाथा. इसके बाद सूरजपुर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. श्रीकांत अभी भी जेल में ही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details