दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डस ने की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 20, 2020, 10:17 PM IST

बीटा-2 थाना पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कर ली है, लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सिक्योरिटी गार्डस द्वारा पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Greater Noida
ग्रेटर नोएडा वायरल वीडियो

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा : बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डस द्वारा उसी सोसाइटी में रहने वाले एक युवक को पीटने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कर ली है.

वायरल वीडियो

जानकारी के अनुसार बीटा-2 थाना के अंतर्गत एक सोसाइटी में एक युवक किराए के मकान में रहता था. युवक लॉकडाउन के बाद अपने घर जा चुका था. 4 महीने के बाद युवक सोसाइटी के किराए के मकान से अपने कुछ डॉक्यूमेंट लेने वापस आया, लेकिन सुरक्षा गार्डस ने उसे बाहर ही रोक दिया.

पहले की बदतमीजी फिर कर दी पिटाई

युवक ने अंदर ना भेजने का कारण पूछा तो सुरक्षा गार्डस ने बताया कि मकान मालिक ने एंट्री ना देने के लिए कहा है. इसके बाद गार्डस ने उसके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया. युवक ने जब इस बात का विरोध किया तो सुरक्षा गार्डस ने युवक पर जमकर लाठियां बरसा दीं. यह पूरा घटनाक्रम बिल्डिंग से किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद से यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

अभी तक नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले युवक से गार्ड की बहस होती है. इसके बाद गार्डस युवक धक्का देते हुए नजर आते हैं और फिर उसकी जमकर पिटाई करने लगते हैं. बहरहाल बीटा-2 थाना पुलिस ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कर ली है, लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details