दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने अवैध शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 9, 2022, 3:25 PM IST

जेवर कोतवाली पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के साबौता इंटरचेंज के पास से अवैध शराब ले जा रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से गाड़ी में लदी 70 पेटी शराब और तमंचा बरामद किया गया है.

noida crime news
नोएडा में तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार (liquor smuggler arrested) किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने गाड़ी में लदी 70 पेटी अवैध शराब (Illegal liquor recovered) और तमंचा बरामद किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान मंदीप के रूप में की गई है. वह सोनीपत, हरियाणा के रहने वाला है.

साबौता इंटरचेंज पर जेवर थाना पुलिस की तरफ से वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान सोनीपत के निवासी मंदीप की गाड़ी को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका. तलाशी के दौरान पुलिस ने पांच लाख की शराब बरामद की. बताया जा रहा है कि शराब को सोनीपत से आगरा तस्करी के लिए लेकर जा रहा था. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि उसका काम सिर्फ भरी हुई गाड़ी को उठाना और निर्धारित स्थान पर ले जाकर छोड़ देना है. शराब तस्कर, तस्करी में प्रयोग की जाने वाली गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शराब ले जा रहा था. इससे पहले वह कई बार शराब तस्करी में गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें :नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा, विशाल पांडेय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का शराब तस्कर है. इससे पहले वह बिहार और उत्तर प्रदेश के पडरौना कुशीनगर में भी शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. उसके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है. साथ ही इसके गैंग में और कितने लोग शामिल हैं इसकी भी जानकारी प्राप्त की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details