दिल्ली

delhi

नोएडा: जुआ खेलते पकड़े गए 6 जुआड़ी, 52 ताश के पत्ते और 5850 रुपये हुए बरामद

By

Published : Oct 27, 2020, 9:29 AM IST

नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने थाना क्षेत्र के नयागांव तिराहा स्थित शौचालय के पास से 6 जुआरियों को पकड़ा है. जिनके पास से 58 सौ रुपये से अधिक की नगदी और 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं.

6-gamblers-caught-gambling-in-noida
जुआ खेलते पकड़े गए 6 जुआड़ी

नई दिल्ली/नोएडा:सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने वालों खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने थाना क्षेत्र के नयागांव तिराहा स्थित शौचालय के पास से 6 जुआरियों को पकड़ा है. जिनके पास से 58 सौ रुपये से अधिक नगदी और 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं. पुलिस ने पकड़े गए सभी 6 आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है.

जुआ खेलते पकड़े गए 6 जुआड़ी

मुखबिर से मिली सूचना

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नयागांव तिराहा स्थित शौचालय के पास जुआ का फड़ लगा हुआ है. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिनमें अनीश पुत्र जलील अहमद अब्बासी, अजय पुत्र परमसुख मल्लाह, मुकेश पुत्र रामधुन गुप्ता, कमलेश पुत्र ओमप्रकाश यादव, सुमित गुप्ता पुत्र जोहरीलाल और सुखवीर पुत्र इतवारी लाल जाटव शामिल है. इनके कब्जे से 52 ताश के पत्ते व 5850 रुपये नगद बरामद हुए हैं.

पुलिस का कहना
थाना फेस 2 प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के जुआरी हैं, इनकी शिकायतें कई बार आईं, लेकिन यह हर बार मौके से भागने में सफल हो रहे थे. लेकिन इस बार मुखबिर की सूचना पर इन्हें मौके पर ही पकड़ लिया गया. इनके खिलाफ धारा 13 जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details