दिल्ली

delhi

Greater Noida: दिल्ली-NCR में वाहन चोरी करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार

By

Published : May 30, 2021, 3:45 AM IST

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की जेवर थाना पुलिस (Jewar Police Station) ने थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी नोएडा, ग्रेटर नोएडा, एनसीआर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का काम करते हैं.

Greater Noida
Greater Noida

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की जेवर थाना पुलिस (Jewar Police Station) ने थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी नोएडा, ग्रेटर नोएडा, एनसीआर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें-सागर मर्डर केस: ओलंपिक से जेल की सलाखों तक का सुशील का सफर

पुलिस चेकिंग के दौरान छह शातिर गिरफ्तार

जेवर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान छह शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी चोरी के दौरान विरोध करने पर असलहे का प्रयोग भी करते थे. वारदातों को अंजाम देने के लिए बाइक का इस्तेमाल भी करते थे. इनके पास से चार बाइक, तीन तमंचे, तीन कारतूस, गैस सिलेंडर, चाकू समेत अन्य सामान बरामद किया गया है.

ये अपनी-अपनी बाइकों का नंबर भी फर्जी लगाते थे. उनका नंबर कागजों पर अलग होता था और प्लेट पर अलग होता था. पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details