दिल्ली

delhi

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर सांसद पर लगाए आरोप, सुरक्षा की मांग

By

Published : Sep 5, 2022, 10:03 PM IST

श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा होता दिखाई नहीं दे रहा. त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने एक वीडियो जारी कर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो में बताया है कि शर्मा समाज को अलग-थलग करने की कोशिश कर रहे हैं.

noida news hindi
श्रीकांत त्यागी की पत्नी

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा में एक महिला के साथ गाली गलौज करने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने अब एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में उन्होंने स्थानीय सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके ऊपर षड्यंत्र रचने और उनसे खतरा होने की बात कही है. उन्होंने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है.

अनु का कहना है कि डॉ महेश शर्मा ने लोगों को मेरे खिलाफ भड़काने का काम किया है. वे षड्यंत्र करके मेरे जाति और बिरादरी के संबंध में पत्र जारी करने की बात कही है, जो पूरी तरह से गलत है. मेरे द्वारा किसी भी तरह का कोई पत्र या बयान जारी नहीं किया गया है. यह सब षड्यंत्र के तहत करवाया जा रहा है.

श्रीकांत त्यागी की पत्नी

उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों से अनुरोध करती हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें. हमें षडयंत्र के तहत तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. इसके पीछे सांसद डॉ शर्मा का हाथ है. मैंने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. क्योंकि मुझे उनसे खतरा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें :गालीबाज श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इससे पहले भी अनु त्यागी कई वीडियो जारी कर डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ बोल चुकी हैं. त्यागी समाज लगातार मेरठ में और अन्य जिलों में धरना प्रदर्शन कर रहा है और यह मांग की जा रही है कि अनु त्यागी के साथ पुलिस ने जो व्यवहार किया है, उससे हुई मानसिक प्रताड़ना के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनु त्यागी को मिलने का वक्त दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details