दिल्ली

delhi

गालीबाज श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की याचिका

By

Published : Aug 8, 2022, 2:55 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 4:01 PM IST

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के वकील की तरफ से सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की याचिका लगाई गई है. कोर्ट ने नोएडा पुलिस से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है. पुलिस से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट आगे की कार्रवाई पर संज्ञान ले सकता है.

त्यागी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
त्यागी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

नई दिल्ली/नोएडा:श्रीकांत त्यागी के वकील की तरफ से सूरजपुर कोर्ट Surajpur Court में सरेंडर की याचिका लगाई गई है. कोर्ट ने नोएडा पुलिस से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है. पुलिस से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट आगे की कार्रवाई करेगा.

वहीं, श्रीकांत त्यागी के सूरजपुर कोर्ट पहुंचने की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. उसके भंगेल स्थित कार्यालय पर पीएससी के जवान और सिविल पुलिस के साथ-साथ नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे हैं.

सोसाइटी के बाहर पुलिस तैनात

आपको बता दें कि रविवार को नीरज नाम के सब इंस्पेक्टर सहित कुल चार लोग श्रीकांत त्यागी के घर के अंदर चालक सुरेंद्र को लेकर गए थे, जिन्हें उच्च अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए चारों ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.


श्रीकांत त्यागी के ऊपर जहां 25000 का नोएडा पुलिस द्वारा इनाम घोषित किया गया है. वहीं, उसके हर संभावित ठिकाने पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. नोएडा के भंगेल स्थित कार्यालय और दुकानों के पास भी पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

श्रीकांत के किराएदार सिराजुद्दीन मलिक का कहना है कि श्रीकांत भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ था और वह किसान मोर्चे का पदाधिकारी भी था. भंगेल में उसने ऑफिस बना रखा है और यहां पर धर्म कांटे का काम अपने शुरुआती दौर में करता था.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की हरिद्वार-ऋषिकेश में मिली लोकेशन, सर्च जारी

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Aug 8, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details