दिल्ली

delhi

जेवर कस्बे में तीन घंटे दुकानें खोलने की मिली परमिशन, व्यापारियों ने दिया था धरना

By

Published : Jul 17, 2020, 5:30 PM IST

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में भी अब सुबह 7 से 10 बजे तक दुकानें खुलेंगी. यह आदेश जेवर कस्बे के तहसीलदार ने व्यापारियों के धरने के बाद दिए हैं.

Shops will open for three hours in Jewar town at greater noida
जेवर कस्बे में तीन घंटे खुलेंगी दुकानें

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:लॉकडाउन को लेकर मार्च महीने से जेवर कस्बे का बाजार बंद है. वहीं अब जब सभी जगह बाजार खुल रहे हैं फिर भी यहां दुकानें नहीं खोली जा रही हैं. इससे नाराज होकर आज व्यापारियों ने तहसील में एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन किया.

जेवर कस्बे में तीन घंटे खुलेंगी दुकानें

पूरे दिन चले इस धरना प्रदर्शन में व्यापारियों ने प्रशासन के सामने अपनी-अपनी राय रखी. व्यापारियों का कहना है कि जब से पूरे भारत में लॉकडाउन लगा था तब से जेवर कस्बे का बाजार अभी तक बंद चल रहा है, जिससे उनके घर में खाने पीने और परिवार को पालने की समस्या खड़ी हो चुकी है.

सुबह 7 से 10 तक बाजार खोलने के आदेश

बता दें कि जेवर कस्बे के आजाद चौक के पास बैठे धरने पर व्यापारियों से मिलने के लिए तहसीलदार मौके पर पहुंचे और उन्होंने सभी व्यापारियों से वार्ता कर उनकी मांगों को सुना. इसके बाद उच्च अधिकारियों से चर्चा करने के उपरांत जेवर तहसीलदार ने सभी व्यापारियों को सुबह 7 से 10 बजे तक दुकानें खोलने का निर्देश जारी किया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का हिदायत भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details